भोपाल में सीएम शिवराज की मौजूदगी में कांग्रेस के बृज बिहारी पटेरिया BJP में शामिल, सागर की देवरी से रह चुके हैं विधायक

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
भोपाल में सीएम शिवराज की मौजूदगी में कांग्रेस के बृज बिहारी पटेरिया BJP में शामिल, सागर की देवरी से रह चुके हैं विधायक

BHOPAL. मध्य प्रदेश में अगले साल 2023 में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं का दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में एमपी कांग्रेस को झटका लगा है। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी के नेताओं से वन-टू-वन चर्चा कर आगामी चुनाव की रणनीति तैयार रही है। तो वहीं पार्टी से नाराज चल रहे नेता पार्टी का दामन छोड़ दूसरे दल में शामिल हो रहें है। कांग्रेस से पूर्व विधायक और कद्दावर नेता ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस से पूर्व विधायक रहे बृज बिहारी पटेरिया ने शनिवार को भोपाल में बीजेपी की सदस्यता ली।  पटेरिया सागर के देवरी से विधायक रह चुके हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृज बिहारी पटेरिया को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर मंत्री भूपेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।





सीएम शिवराज ने बृज बिहारी पटेरिया को दिलाई सदस्यता





राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान नें पटेरियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे। बृज बिहारी पटेरिया कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक थे। पटेरिया ने 1998 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था। 







— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) December 24, 2022





ये खबर भी पढें...











मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पटेरिया को दी बधाई





बृज बिहारी पटेरिया के बीजेपी के शामिल होने पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि देवरी (सागर) से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया बीजेपी परिवार में शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व और नीतियों से प्रेरित होकर पटेरिया ने बीजेपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।



Madhya Pradesh News Jolt to Congress Madhya Pradesh former MLA Brij Bihari Pateria joins BJP CM gives membership Brij Bihari Sagar Minister Bhupendra Singh मध्यप्रदेश में कांग्रेस को झटका पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया बीजेपी में शामिल बृज बिहारी को सीएम ने दिलाई सदस्यता सागर मंत्री भूपेंद्र सिंह मध्यप्रदेश की खबरें